{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Love affair : व्यापारी पति अपनी पत्नी को दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए करता था मज़बूर, ये थी वजह 

 

Love affair : शहर के एक करोड़पति लोहा कारोबारी की पत्नी ने अपने पति और ससुर के खिलाफ महिला थाने में दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोपों में केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसका पति उस पर दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस अधीक्षक (अपराध) एमपी वर्मा ने कहा कि पनकी के लोहा व्यापारी अभिषेक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के रूप में अपने घर से 60 लाख रुपये लाने के लिए कहा था। जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसका पति उस पर अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसके सास-ससुर ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया. उनकी शादी अभिषेक से हुई थी


उन्होंने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर पति अभिषेक और उसके माता-पिता के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। अभिषेक को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ससुराल वालों की तलाश की जा रही है।


इस बीच अभिषेक ने पुलिस हिरासत में मीडिया से कहा कि वह पूरी तरह निर्दोष है. उसकी पत्नी उस पर गलत आरोप लगा रही है. कुछ दिन पहले वह बिना बताए घर चली गई थी और अब पुलिस ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (अपराध) के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच कर रही है और महिला के बयान लिए जा रहे हैं और उसके ससुराल वालों की तलाश की जा रही है.