{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Love affair : पत्नी नहीं देती थी मजे, प्रेमिका के संग करने लगा पति ये काम, अब हुआ ये कांड 

 

Love affair : शहर में विवाहेतर संबंध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पति अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रह रहा है। एक शादीशुदा आदमी अपनी पत्नी को तलाक दिए बिना सात साल से अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। जब प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो पति ने पत्नी को तलाक देने की पेशकश की, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

पत्नी ने कहा कि अगर उसने तलाक दिया तो इससे उसकी बेटी की सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान होगा। जब पूरा मामला गुजरात पुलिस की हेल्पलाइन अभयम 181 तक पहुंचा तो शख्स को अपनी सात साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखना भारी पड़ गया। पत्नी ने दूरी बना ली तो प्रेमिका ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

10 वर्ष पहले संपर्क करें

नरोदा गांव में रहने वाला बिपिन (बदला हुआ नाम) करीब 10 साल पहले एक महिला के संपर्क में आया। उस समय उनकी शादी हो चुकी थी। करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने साथ रहने का फैसला किया। महिला अपनी सात साल की बेटी को यहां लेकर आई थी। जब बेटी 14 साल की हो गई तो महिला ने बिपिन पर शादी करने का दबाव डाला और कहा कि उसके सभी रिकॉर्ड में उसके जैविक पिता का नाम है, वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रहती है, ऐसे में वह उसे चिढ़ाती थी। जब महिला ने बिपिन से शादी करने के लिए कहा तो बिपिन ने अपनी पत्नी को तलाक देने की पेशकश की।

फंस गया पत्नी का फैसला!
जब बिपिन ने अपनी पत्नी के सामने तलाक का प्रस्ताव रखा तो उसने लेने और देने से इनकार कर दिया. बिपिन की पत्नी ने कहा कि उनकी 10 साल की बेटी है और वह तलाक नहीं लेना चाहतीं. पत्नी ने यह भी कहा कि अगर उसका पति किसी और के साथ रिश्ता बनाकर रहना चाहता है तो उसे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह किसी भी हालत में उसे तलाक नहीं देगी या रिश्ता नहीं तोड़ेगी, भले ही उन दोनों के बीच कोई रिश्ता क्यों न हो.
 
गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ दिया साथ
सात साल से बिपिन के साथ रह रही महिला को जब काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि उसके पति की छोटी बीमारी के बाद मौत हो गई है। तब से वह बिपिन के साथ रह रही है। महिला ने अभयम को समझाइश दी जिसके बाद वह अब अवैध संबंध जारी नहीं रखना चाहती। तो वहीं बिपिन ने अपनी पत्नी के पास वापस जाने से इनकार कर दिया. उसके बाद उनकी पत्नी ने एक और बनवा लिया. एक आदमी जो अपनी पत्नी और बेटी को छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ व्यभिचार करता है, उसे विवाहेतर संबंध के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है।