{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Malai Part 2 Web Series : रात में मामा ने अपने भतीजे के साथ सोती हुई पत्नी के शरीर को छुआ, अकेले में देखें ये वेब सीरीज

 

Malai Part 2 Web Series : कोरोना वायरस काल के बाद से दर्शकों का रुझान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर बढ़ा है। लोग अब अपने घरों में बंद रहना पसंद करते हैं और अपनी गोपनीयता और सुविधा के साथ अपना मनोरंजन करना पसंद करते हैं। इसीलिए आजकल इंटरनेट और इंटरनेट से जुड़े सभी प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। शायद यही कारण है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म इन दिनों दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

वास्तव में दर्शकों द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद करने का मुख्य कारण यह है कि दर्शकों को यह चुनने की स्वतंत्रता है कि वे क्या देखें और कब देखें। यही कारण है कि मनोरंजन ने अब लोगों के मनोरंजन का आनंद लेने के तरीके को बदल दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर जोन का ढेर सारा कंटेंट देखने के लिए उपलब्ध है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय उल्लू ऐप है क्योंकि यह दर्शकों की इच्छा के अनुसार सामग्री प्रदान करता है। इन दिनों भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के उल्लू ऐप पर मलाई पार्ट 2 नाम की एक वेब सीरीज स्ट्रीम हो रही है। बता दें कि इस वेब सीरीज का पार्ट 1 पहले ही आ चुका है और यह पार्ट पहले पार्ट से ही कहानी को आगे बढ़ाता है।

बोल्ड सीन्स से भरपूर इस सीरीज को अकेले में देखें

वेब सीरीज मलाई पार्ट 2 एक ऐसी ही महिला की कहानी है। जिसके पति ने उसे छोड़ दिया है. महिला अपने जीजा के साथ रहती है। महिला के चाचा से मिलने उसके जीजा के घर भी आता है। साथ ही महिला का अपने जीजा और ससुर से भी रिश्ता बनता है।