{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Sas Sasur Affairs Story : बहू ने सास-ससुर को नींद की गोली देकर पूरी रात अपने प्रेमी संग किया ये काम

 

Sas Sasur Affairs Story :  वे कहते हैं कि प्यार एक अंग है। प्यार का नशा ऐसा होता है कि प्यार करने वाले सही गलत का फर्क भूल जाते हैं। आज प्यार में न उम्र की सीमा है, न जाति, न धर्म। हैरानी की बात यह है कि शादीशुदा लोगों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स भी सामने आ रहे हैं। शादी के बाद भी पति या पत्नी को दूसरे से प्यार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया है।

बता दें कि हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, राजस्थान के बारां में पुलिस ने चोरी के एक पूर्व आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार घर से नकदी व जेवरात लेकर प्रेमिका के साथ शाहाबाद पुलिस ने बहू समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल वालों को नींद की गोलियां खिलाई थीं। घर के कीमती सामान और आभूषण दोनों की चोरी हो जानी चाहिए।

पुलिस ने दस्तावेजों से चोरी की नकदी और जेवरात बरामद किए हैं। मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित पूर्वचंद किराड़ ने दो मार्च को शाहाबाद थाने में मामला दर्ज कराया था. दरअसल पीड़िता की बहू उर्मिला ने मोरई निवासी मुकेश गुर्जर और दिलीप के साथ मिलकर खाने से पहले नींद की गोलियां मिला दी. नींद की गोली खाकर वे गहरी नींद में सो गए। दावा फायदे में रहने के बाद उर्मिला अपनी प्रेमिका के साथ सोने के जेवरात और 50 हजार रुपये चुराने चली गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी

पीड़ितों के तहरीर के आधार पर पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस ने जालसाजी सहित अन्य दस्तावेजों पर जालसाजी दर्ज की थी। अब उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।