{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Mouni Roy : Mouni Roy ने बिकनी पहन कर लगाई पानी मे आग, वायरल तस्वीर देख फैंस बोले 'पतली कमरिया'

Mouni Roy : Mouni Roy ने बिकनी पहन कर लगाई पानी मे आग, वायरल तस्वीर देख फैंस बोले 'पतली कमरिया'
 

Mouni Roy :  टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं मौनी रॉय अक्सर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय इन दिनों फिल्मों में सक्रिय हैं और अपना नाम कमा रही हैं। मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और जब भी वह वेकेशन पर जाती हैं तो अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें जरूर शेयर करती हैं।

मौनी रॉय अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. इसी सिलसिले में एक बार फिर मौनी रॉय ने बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया है. और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। अभिनेत्री मौनी रॉय ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी पहने अपनी सभी तस्वीरें शेयर कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह बिकिनी पहने और काफी कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें बार-बार देखी जा रही हैं. वहीं उनके खुले बाल उनकी बोल्डनेस में चार चांद लगा रहे हैं. उनका पूरा लुक लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है.

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने फैंस के दिलों में हलचल मचाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अक्सर बीच पर जाती हैं और बिकिनी पोज देती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो पाएंगे कि एक्ट्रेस की लगभग सभी तस्वीरें बिकिनी में हैं।

इन तस्वीरों में वह गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. हालांकि नागिन से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली जिसके बाद वह बॉलीवुड में आ गई हैं। मौनी रॉय को आखिरी बार रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने कमाल की एक्टिंग की थी।