{"vars":{"id": "106882:4612"}}

अब सिनेमा घरों मे दिखेगी काजोल The Trial का trailer, काजोल की ये पहली वेब सीरीज...

अब सिनेमा घरों मे दिखेगी काजोल The Trial का trailer, काजोल की ये पहली वेब सीरीज...
 

The Trial trailer:  90 के दशक की कई एक्‍ट्रेसेस जैसे रवीना टंडन, करिश्‍मा कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित… ओटीटी की दुनिया में नई पारी शुरू कर चुकी हैं. अब इस ल‍िस्‍ट में काजोल का भी नाम आ रहा है. काजोल की पहली वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ का ट्रेलर आ गया है. कोजोल की ये सीरीज ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होंगी, ज‍िसमें काजोल एक लॉयर बनी नजर आएंगी. इस सीरीज में काजोल नोयोन‍िका सेनगुप्‍ता के क‍िरदार में नजर आ रही हैं.

ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि काजोल के पति राजीव सेन गुप्‍ता एड‍िश्‍नल जज है, ज‍िसपर फैसला बदलने के लिए सेक्‍शुअल फेवर लेने का आरोप है. पति के जेल जाते ही काजोल अकेली पड़ जाती हैं और तब सालों से हाउस वाइफ बनीं काजोल एक बार फिर अपनी वकालत का सफर शुरू करती हैं. काजोल अपनी दो बेट‍ियों को पालने के ल‍िए वकील बनती हैं, लेकिन अब उनके पास उनके ही पति का केस आ जाता है.

2 म‍िनट 1 सैकंड के इस ट्रेलर में काजोल काफी इंप्रैस कर रही हैं. काजोल के इस क‍िरदार में काफी लेयर्स हैं जो साफ नजर आ रही हैं. द‍िलचस्‍प है कि कि हाल ही में आई मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘बंदा’ में मनोज वकील बने हैं. इससे पहले पंकज त्र‍िपाठी भी एक वेब सीरीज में वकील बन चुके हैं. ऐसे में काजोल के इस अवतार पर उम्‍मीदें काफी लगी हैं. बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर सामने आने से कुछ द‍िन पहले ही काजोल ने प्रमोशन का एक अलग अंदाज अपनाया. उन्‍होंने अपने सोशल मीड‍िया के सारे पोस्‍ट हटा द‍िए और कहा कि वो सोशल मीड‍िया से कुछ समय का ब्रेक ले रही हैं. हालांकि बाद में सामने आया कि उन्‍होंने ऐसा अपनी इस वेब सीरीज के लिए क‍िया था. कई दर्शकों को प्रमोशन का ये अंदाज ब‍िलकुल पसंद नहीं आया.

न‍िर्देशक सुपर्ण वर्मा की ये सीरीज अमेर‍िकन वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ’ का इंडियन एडेप्‍टेशन है. ‘द गुड वाइफ’ 2009 में टेलीकास्‍ट हुआ था, ज‍िसके 7 सीजन आए थे.