{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Preparations for legal action on 'Ghadar: गुरुद्वारे में सनी देओल ने अमीषा पटेल को किया किस, 'गदर' पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी

 

Preparations for legal action on 'Ghadar:  बॉलीवुड में आजकल रिलीज होने वाली कई फिल्में किसी न किसी वजह से विवादों का कारण बन रही हैं. 'आदिपुरुष' में वीएफएक्स और सैफ अली खान के रावण लुक पर हुआ था विवाद अब सनी देओल की 'गदर 2' चर्चा के घेरे में आ गई है। सनी देओल अभिनीत फिल्म 'गदर 2' की पंचकुला के एक गुरुद्वारे में शूटिंग के दौरान कुछ आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर विवाद छिड़ गया। पंचकूला के एमडीसी स्थित गुरुद्वारा श्री कुहानी साहिब के प्रबंधन ने इस बात की जानकारी दी है.

गुरुद्वारे के प्रबंधक ने नाराजगी जताई

गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधक सतबीर सिंह व सचिव शिव कंवर सिंह संधू ने बताया कि फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग के लिए फिल्म क्रू यहां गुरुद्वारा श्री कुहानी साहिब में आया था. सेवा भाव से उनका स्वागत किया। एक वीडियो पोस्ट वायरल हुआ, जिसमें सनी देओल को गुरुद्वारा साहिब के अंदर कुछ आपत्तिजनक हरकत करते हुए दिखाया गया है।

"इस घटना ने गुरुद्वारा प्रबंधकों और सिख संगत को दुःख और संकट में डाल दिया है। शूटिंग के संबंध में हमारा कोई गलत इरादा नहीं था। शूट की अनुमति बैसाखी के त्योहार को अंदर चूमने और गले लगाने के लिए ली गई थी। यह गलत है। यह अपमानजनक है।" शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, जिसके बारे में पहले हमें पता नहीं चला। लेकिन जब वीडियो देखा तो पता चला। "

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल की फिल्मों में वापसी हो गई है। हालांकि, वह साल में एक ही फिल्म करते हैं। वह भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आ रही है। पिछले साल उनकी फिल्म 'चुप' आई थी। सनी ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई। इस साल अभिनेता 'गदर 2' लेकर आ रहे हैं जो 'गदर' का सीक्वल है। अमीषा पटेल भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आया है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी और ट्रेलर रिलीज होगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।