{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Rakul Preet Singh: ढाई मिनट के सीन के लिए इतना बड़ा रिस्क, अंडरवाटर।

 

Film I Love You Release Date: पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. उनकी अगली फिल्म आई लव यू का टीजर सामने आ गया है और दर्शक इसे देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म एक थ्रिलर है और महज 2 मिनट 30 सेकंड के एक सीन के लिए रकुल प्रीत सिंह ने ऐसा रिस्क लिया कि अच्छे-अच्छे लोगों के होश उड़ गए. इस सीन में राकस को पानी के अंदर रहना था। रकुल ने इस सीन के लिए इतनी तैयारी की है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

एक महीने का अभ्यास

रकुल ने कहा, "इस फिल्म में कहानी की भावनाओं को गहरा करने के लिए मुझे एक खास तरह की सोच की जरूरत थी।" और मैंने इसके साथ सही मायने में जुड़ने के लिए एक महीने की कड़ी तैयारी भी की। अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए जहान एडेनवाला मेरे इंस्ट्रक्टर थे, जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकेंड तक पानी के अंदर जितना संभव हो सके रहने के लिए प्रशिक्षित किया। ढाई मिनट के इस एक सीन के लिए मैंने एक महीने तक हर रोज प्रैक्टिस की है। रकुल ने कहा कि अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन भीगती रही और पानी बहुत ठंडा था।

चुनौती स्वीकार की

अंडरवाटर शूटिंग आमतौर पर काफी चुनौतीपूर्ण होती है क्योंकि इसका सीधा प्रभाव अभिनेता के स्वास्थ्य पर पड़ता है। रकुल ने बताया कि जैसे ही मैं शूटिंग के दौरान बाहर निकली यूनिट के लोग हर शॉट के बाद मुझ पर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए. बेशक पानी में मौजूद क्लोरीन आपकी आंखों में जलन पैदा कर रहा था और यह एक चुनौती भी थी। लेकिन मैंने इस चुनौती का आनंद लिया क्योंकि इससे मुझे वास्तव में खुद को आगे बढ़ाने में मदद मिली। आई लव यू 16 जून को ओटीटी जियो स्टूडियोज पर रिलीज हो रही है। इसे निखिल महाजन ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के साथ पावेल गुलाटी, अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं।