{"vars":{"id": "106882:4612"}}

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora जो काम फ्री मे करती थी अब उसी काम के लेती है लाखों रुपये, खुद बताई सारी बातें 

 

Anjali Arora : अंजली अरोड़ा, जो एक समय काम फ्री में करती थी, आज खुद का एक बहुत बड़ा फैशन एवं ब्यूटी स्टोर है जिसमें वह लाखों रुपयों की कारोबार करती हैं। वह अपनी सफलता की कहानी स्वयं बताती हैं।

अंजली बताती हैं कि उन्होंने राजस्थान से अपनी बचपन की यादें जुड़ी एक कॉफी शॉप में काम करना शुरू किया था। फिर उन्होंने स्वयं को एक फैशन सेंसे लोगों के सामने पेश करने के लिए तैयार किया और इसी कारण उन्होंने अपना खुद का ब्रांड बनाया।

सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इस बार प्रतियोगी कौन होंगे, इस पर सस्पेंस बरकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में लॉक्ड कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा हिस्सा ले रही हैं. अभिनेत्री अवीज़ दरबार और महेश पुजारी के साथ सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी हैं।

Also Read : अंजलि अरोड़ा के नए वीडियो ने लगाई आग , वीडियो देखने के बाद हर कोई कहेगा ...

अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका 'कच्चा बादाम' गाना वाला वीडियो तो आपको याद ही होगा. शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन-पति राज कुंद्रा और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से भी संपर्क किया गया है। सलमान खान का शो आप 17 जून से देख सकते हैं. बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 को फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था और दिव्या अग्रवाल ने जीता था।

                      

उन्होंने अपनी यह सफलता अपने लिए एक शॉ के मध्यम से प्राप्त की है जो उन्हें सोशल मीडिया पर आइडेंटिटी दे दिया था। उन्होंने बचपन से ही मोटिवेशन को अपना बनाकर अपने सपनों की ऊंचाई तक पहुंचने के लिए मेहनत की है।

अंजली का संग्रहालय पूरी दुनिया में उनकी एक कामयाबी के रूप में जाना जाता है। वह समाज सेवा और महिला परिणाम पर भी ध्यान देती हैं। अंजली उन औरतों के लिए एक प्रेरणादायक उदाहरण हैं जो समाज में असमानता के माध्यम से लड़ रही हैं।

                                           

अंजली अपना सफर कामयाबी की ऊंचाई तक समर्पित हैं और वह दूसरों को बताना चाहती हैं कि सफलता के लिए तम्हें अपना लक्ष्य के प्रति निष्ठा बरतनी चाहिए।