{"vars":{"id": "106882:4612"}}

रिटायर अंकल को मिल गई रशियन गर्लफ्रेंड,बेडरूम का दरवाजा खोलकर चीख पड़े,रात भर किया वो वाला काम 

 

Retired uncle gets Russian girlfriend: रिटायरमेंट के बाद लोग शांति और सुकून की जिंदगी जीना पसंद करते हैं। लेकिन हरियाणा का एक ताओ धूम मचा रहा है. रिटायर होते ही वह ऐशो-आराम की जिंदगी जीने के लिए निकल पड़े। वे अपने बच्चों को अपनी सेवानिवृत्ति राशि का एक पैसा भी नहीं देना चाहते। इस खबर की घोषणा करने के लिए उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। अब उन्होंने एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लोगों से मिलना चाहते हैं. लेकिन जैसे ही वे बेडरूम का दरवाजा खोलते हैं तो उनकी चीख निकल जाती है. लेकिन क्यों? वीडियो आपको भी चौंका देगा. फिर आगे क्या हुआ...

allowfullscreen

हरियाणा के रहने वाले धर्मवीर लगातार अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. वह रिटायरमेंट के बाद अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। हर बार उनका एक अलग अंदाज होता है. आप विश्वास नहीं करेंगे कि वह सेवानिवृत्त हो गये हैं। वे युवा लड़कों की तरह रहते प्रतीत होते हैं। कभी वह जिम में नजर आते हैं तो कभी होटल में. लेकिन हर जगह वह अपने बेटों को धमकी देते नजर आते हैं. उनका कहना था कि रिटायरमेंट के बाद मिलने वाला कोई पैसा नहीं देंगे. मैं ऐश करूंगा, मैं जीवन का आनंद लूंगा। तुम लोग खुद कमाओ. मुझसे कोई उम्मीद मत रखना.

आप वीडियो में क्या देख रहे हैं

इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. धर्मवीर को एक रशियन गर्लफ्रेंड मिल गई है. दोनों एक होटल के कमरे में ठहरे हुए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने ले जा रहा है, लेकिन जैसे ही वह बेडरूम खोलता है तो उसकी चीख निकल जाती है. क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से बात कर रही है. तो उनका पारा चढ़ जाता है. वे चिल्लाते हैं और पूछते हैं कि वह किससे बात कर रही थी। गर्लफ्रेंड रोने लगती है. फिर वह पूछती है कि वह किससे बात कर रही थी। फिर वह जश्न मनाते नजर आते हैं.

स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं

धर्मवीर का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं, जहां उनके साथ एक रशियन लड़की भी नहाती नजर आ रही है. वीडियो इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है. इस दौरान भी धर्मवीर बुजुर्गों को रिटायरमेंट के बाद अपने बेटों को कभी पैसे न देने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. अपने आप को वह वापस लौटाएं जो आपने जीवन भर कड़ी मेहनत की है। इसका भरपूर आनंद उठायें. बच्चे तो जवान हैं खुद काम लेंगे। लेकिन आपका जीवन कहाँ होगा? इंस्टाग्राम पर धर्मवीर के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ये वीडियो भले ही उन्होंने मनोरंजन के लिए बनाया हो, लेकिन लोग इसकी जमकर तारीफ करते हैं.