{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Sakshi Malik: साक्षी मलिक ने बिकिनी पहन समुद्र में लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

Sakshi Malik: साक्षी मलिक ने बिकिनी पहन समुद्र में लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें
 

Sakshi Malik :  बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik) इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, और अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. साक्षी मलिक ने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन  तस्वीरों में वह बहुत हॉट लग रही है. साक्षी मलिक की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, और अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं.

एक्ट्रेस साक्षी मलिक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में एक हैं, साक्षी ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’से डेब्यू किया था उन्हें गाने ‘बम डिगी डिगी’ से पॉपुलैरिटी मिली थी. 

साक्षी मलिक इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

मालदीव वेकेशन की इन तस्वीरों में साक्षी मलिक बेहद ही स्टाइलिश रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई नजर आईं. इन फोटोज में वह अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं. 

खुले बालों और नो मेकअप लुक के साथ रेड बिकिनी में साक्षी काफी स्टनिंग लग रही थीं, इंस्टाग्राम पर साक्षी मलिक की लंबी फैन फॉलोइंग है.

बता दें, उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में जन्मीं साक्षी मलिक ने अपनी पढ़ाई जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से की. इसके बाद बैचलर करने के लिए वह राजधानी दिल्ली चली गईं, जहां उन्होंने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी में एडमिशन लिया और अपनी पढ़ाई पूरी की. कॉलेज में पढाई के दौरान ही उन्होंने फैशन शो में हिस्सा लेना शुरू किया.