{"vars":{"id": "106882:4612"}}

शमिता शेट्टी के ग्लैमरस गाउन लुक्स को देखकर लोगों को आई हिजकी, देखे वायरल तस्वीरे 

शमिता शेट्टी के ग्लैमरस गाउन लुक्स को देखकर लोगों को आई हिजकी, देखे वायरल तस्वीरे 
 

Gown Looks: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर तरह के ड्रेस में अलग स्टाइल स्ट्रेटमेंट देते नजर आती हैं. आइए यहां एक नजर डालें एक्ट्रेस ग्लैमरस गाउन लुक्स पर ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर तरह के ड्रेस में स्टाइल स्टेटमेंट देते नजर आती हैं. यहां एक्ट्रेस के गाउन लुक्स के बारे में बताया है. इन लुक्स से आपकी भी नजर नहीं हटेगी.

शमिता ने ब्लू कलर का शानदार गाउन वियर किया है. ये गाउन फुल स्लीव्स है. इस गाउन की एक स्लीव पर फ्लोई सिल्की मटेरियल और दूसरी स्लीव नेट फैब्रिक है. ये गाउन लुक बहुत ही रॉयल है.

हनी मस्टर्ड गाउन में एक्ट्रेस का ये लुक एकदम परफेक्ट है. इस गाउन पर वेव स्टाइल डिजाइन है. एक्ट्रेस ने इस मोनोक्रोम ड्रेस को शानदार डायमंड ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया है.

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में क्लासिक फ्यूशिया पिंक गाउन वियर किया है. इस गाउन की नेकलाइन रफल डिजाइन में है जो की बहुत प्यारी लग रही है. एक्ट्रेस ने बालों को ऑपन हेयरस्टाइल दिया है. शमिता ने इस ड्रेस के लिए मिनिमल एक्सेसरीज लुक रखा है.

ऑरेंज गाउन में शमिता बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये गाउन थाई-हाई स्लिट है. बंद नेकलाइन पर ऑरेंज मोतियों का काम किया गया है. लुक के लिए एक्ट्रेस ने रिंग्स और ईयररिंग्स वियर किए हैं.