{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Shweta Tiwari Bold Look : श्वेता तिवारी के हॉट लुक ने बढ़ाई लोगों की धड़कने, 42 की उम्र में दिखा दिया अपना....

 

Shweta Tiwari Bold Look : श्वेता तिवारी पिछले कुछ सालों से अपने सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. आज फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनकी अदाकारी के भी दीवाने हैं. श्वेता के हर लुक से पता चलता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है वह और भी हॉट होती जा रही हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का सेक्सी लुक कैमरे में कैद हुआ है.

श्वेता तिवारी ने खूबसूरती का जादू चलाया है

अभी कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। एक्ट्रेस नेवी ब्लू स्लीवलेस डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

इस आउटफिट के साथ श्वेता ने गले में एक फंकी छोटा सा नेकपीस कैरी किया है। वह मैसी टच और कई कातिलाना पोज के साथ अपने बालों को खुला रखने के लिए यहां आई हैं।

श्वेता तिवारी इस उम्र में भी बेहद हॉट हैं

                                 

श्वेता ने अपने लुक को न्यूड बेस, गुलाबी गाल और न्यूड ग्लॉसी लिप्स के साथ पूरा किया है। उसकी एक धुँधली आँख भी है। एक्ट्रेस इस बार भी बेहद हॉट लग रही हैं. इस बीच उनका कर्वी फिगर फैंस की नजरें नहीं हटा पा रहा है. श्वेता 42 साल की हैं और 2 बच्चों की मां हैं। आज भी वह अपनी हॉटनेस से किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

रोहित शेट्टी की सीरीज में नजर आएंगी श्वेता!

                                          

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस इन दिनों टीवी शो 'मैं ही अपराजिता' में नजर आ रही हैं। श्वेता रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आएंगी।