{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Sunny Leone Video : सनी लियोन ने मालद्वीप समुन्द्र किनारे दिखाया अपना सब कुछ, गर्मी को ठंड मे बदलने के लिये निकले अपने....

 

Sunny Leone Video : सनी लियोनी ( Sunny Leone ) की एक्टिंग भले ही ज्यादा लोकप्रिय न रही हो, लेकिन वह अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से लोगों का मन मोहती रही हैं। सनी आज उस मुकाम पर हैं जहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर सनी ने अपना नया लुक फैन्स के साथ शेयर किया है.

सनी लियोनी ने दिखाया अपना हुस्न

लेटेस्ट तस्वीरों में सनी लियोनी बीच किनारे बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मल्टी ऑरेंज शेड की मोनोकिनी कैरी की हुई है। एक्ट्रेस ने यहां मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है और बालों को खुला रखा है.

                                       

एक्ट्रेस ने सनग्लासेज भी लगाए हुए हैं. यहां वह रेत पर पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं.

इस उम्र में भी सनी बेहद हॉट दिखती हैं

अब सनी के फैंस उनकी अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. महज 2 घंटे में सनी की तस्वीरों को 150 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं। यूजर्स उन्हें बताते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं. 42 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिखती हैं कि आप शायद ही उनकी उम्र का अंदाजा लगा सकें।

                              

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी सनी लियोनी

वहीं, सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पैनल जज के तौर पर नजर आई थीं। इस बार एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं। सनी की भी कई फिल्में कतार में हैं। वह 'कैनेडी', 'रंगीला', 'वीरमादेवी', 'शेरो', 'कोका कोला', 'हेलेन' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।