{"vars":{"id": "106882:4612"}}

The Kapil Sharma: "द कपिल शर्मा शो" मे मेहमान बनकर आएगी Gadar-2 की टीम, वायरल हुआ वीडियो 

 

The Kapil Sharma: इस वायरल वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अमीषा पटेल ने हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है. वीडियो में सनी देओल नीले रंग का कुर्ता, पजामा और पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। फैंस इस हिट जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब लोग 'गदर-2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में 'गदर' 9 जून को दोबारा रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने पांच दिनों में कुल 134.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब फैन्स दोनों की जोड़ी को कपिल शर्मा के शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि शो में उनकी उपस्थिति मनोरंजन का भरपूर डोज होगी. कॉमेडी का भी तड़का होगा।

इस दिन फिल्म रिलीज होगी
अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत तारा सिंह उर्फ ​​सनी देओल अपने बेटे को पाने के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करता है। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 'गदर 2' फिल्म के काफी लोकप्रिय अभिनेता मनीष वाधवा 'गदर 2' में खलनायक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। 'गदर: ए लव स्टोरी' साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसकी कहानी देश के बंटवारे पर आधारित थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। 'गदर-2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को बच्चा-बच्चा जानता है। 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार मेहमान के तौर पर 'गदर-2' की टीम नजर आने वाली है। जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं. हाल ही में सनी देओल और अमीषा पटेल के सेट से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।