{"vars":{"id": "106882:4612"}}

 The Kerala Story Box Office: द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है

 

The Kerala Story Box Office: बीते 15 दिनों में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरला स्टोरी' की है. शुरुआत से ही विवादों में घिरी इस फिल्म को टिकट खिड़की पर अच्छी खासी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं. यही वजह रही कि फिल्म ने 15 दिन से भी कम समय में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी अभिनीत केरला स्टोरी ने 200 करोड़ रुपये के बहुत करीब की कमाई की है। आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक टिकट खिड़की पर कितना बिजनेस किया है।

'द केरला स्टोरी' ने कितनी कमाई की?

लड़कियों के धर्मांतरण और एक आतंकवादी संगठन में जबरन शामिल होने की कहानी बयां करने वाली इस फिल्म ने 14 दिनों में 171.72 करोड़ रुपये बटोरे। वहीं फिल्म ने 15वें दिन कुछ ज्यादा ही कमाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन 60 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 177.72 करोड़ रुपये की कमाई की है।

केरल स्टोरी को भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म को अमेरिका के 37 देशों में रिलीज किया गया था। फिल्म ने जहां भारत में करीब 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, वहीं दुनियाभर में इसने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

पीएस 2 कड़ी टक्कर दे रहा है


गंभीर मुद्दे वाली यह फिल्म पीरियड ड्रामा 'पोन्नियिन सेलवन 2' को कड़ी टक्कर देती दिख रही है। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 10 से 11 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। द केरला स्टोरी जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म कुछ ही दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।