{"vars":{"id": "106882:4612"}}

इस खूबसूरत वेट्रेस के आगे स्टार एक्ट्रेस भी फिदा हो जाती हैं! देखते ही मचल जाता है पागलों का दिल, जाने कौन है ये वेट्रेस

 

Leigh Fennelly: Famous restaurant waitress जब आप किसी भी रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं तो वहां सिर्फ अच्छे खाने पर ही ध्यान दिया जाता है. लेकिन क्या आपने कभी उस रेस्टोरेंट की वेट्रेस के साथ रिश्ता जोड़ने के बारे में सोचा है. जी हाँ... आज हम आपको अमेरिका के एक मशहूर रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक ऐसी वेट्रेस के बारे में बताएंगे जो सबको अपना दीवाना बना लेती है. इनकी खूबसूरती पर बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियां भी फिदा हैं।

आपको बता दें कि इनका नाम लिआ फेनेली है। आप हूटर्स रेस्तरां में काम करते हैं, जो एक रेस्तरां श्रृंखला है जो अपने अमेरिकी आरामदायक भोजन और सुंदर वेट्रेस के लिए प्रसिद्ध है। लेह का कहना है कि लोग उसे देखते ही उसके साथ फ़्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। कोई नंबर मांगता है तो कोई उनसे डेट मांगने लगता है.

लेह वही वर्दी पहनती है, जो विशेष हूटर रेस्तरां पोशाक है। वह गहरे नारंगी रंग की शॉर्ट्स और सफेद टॉप पहनती है, जबकि उसके बाल और मेकअप काफी ग्लैमरस हैं। उन्हें शुक्रवार को काली वर्दी पहननी होगी।

वेट्रेस ने बताया कि उसे अब तक डेटिंग के कई ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने उसे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है और वह इसका इंतजार कर रही है। लगभग हर शिफ्ट में लोग उससे फ़्लर्ट करते हैं और फ़ोन नंबर मांगते हैं।