{"vars":{"id": "106882:4612"}}

हॉट भाभी और बिगड़ैल देवर के इस वीडियो ने मचाया OTT पर बवाल, बोल्ड और इंटिमेंट सीन्स से खचा-खच भरी है ये Web Series

 

Bold Web Series : गदर पर ब्यूटीफुल भाभी और बिगडैल देवर वीडियो मचाए ओटीटी, यह वेब सीरीज बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से लैस है। डिजिटल युग में ओटीटी प्लेटफॉर्म (ओटीटी वेब सीरीज) की मांग कुछ हद तक बढ़ गई है। आजकल लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वेब सीरीज में मिर्च-मसाला, बोल्डनेस और रोमांस सब एक साथ देखने को मिलता है। ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट (बोल्ड ओट वेब सीरीज) की भी भरमार है। अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स, ऑल्ट बालाजी और उल्लू ऐप जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं जहां आप एक से ज्यादा वेब सीरीज देख सकते हैं।

उल्लू ऐप पर सबसे हॉट और बोल्ड वेब सीरीज़ प्राप्त करें


लेकिन, उल्लू ऐप पर आपको कुछ ज्यादा ही हॉट और बोल्ड कंटेंट देखने को मिलता है। अगर आप भी अपने दिमाग को तरोताजा करने के लिए कुछ ऐसे ही कंटेंट की तलाश में हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। ध्यान दें कि ये वेब सीरीज आपको अकेले ही देखनी चाहिए। भूलकर भी बच्चों के सामने न देखें, इससे बच्चों के दिमाग पर बुरा असर पड़ता है।

ड्रीम गर्ल वेब सीरीज बेहद बोल्ड सीन्स से लैस है

आपको बता दें कि उल्लू ओरिजिनल्स आपके लिए एक नई वेब सीरीज पेश कर रहा है, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय होने वाली है। आउल ओरिजिनल्स 'ड्रीम गर्ल पार्ट 1' (ड्रीम गर्ल पार्ट 1) रिलीज करने जा रहा है, जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है।

ड्रीम गर्ल वेब सीरीज की कहानी

ड्रीम गर्ल के ट्रेलर में शुरुआत में एक लड़की को ऑटो रिक्शा में दिखाया गया है। वह ऑटो से लड़की मिश्रा के घर जाती है, लेकिन लड़की के पास ऑटो ड्राइवर को देने के लिए खुले पैसे नहीं होते हैं। तो वो लड़की थोड़ी परेशान हो जाती है. तभी अचानक उसकी नजर वहां एक किताब बेचने वाले लड़के पर पड़ती है तो लड़की उसके पास जाती है और पैसे मांगती है, लेकिन वह पैसे देने से इनकार कर देता है। किताब वाला व्यक्ति कहता है कि पैसे बदलने से पहले आपको एक किताब खरीदनी होगी। तभी लड़की की नजर 'नाम मनचली रात रानी' किताब पर जाती है और वह उसे खरीद लेती है। जैसे ही वह किताब पढ़ती है, वह इसकी कल्पना करने लगती है। वह बताने लगती है कि वह अपने कमरे में बैठी थी तभी उसके जीजाजी उसके कमरे में आते हैं और वे एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगते हैं। किताब पढ़ने के बाद उसे होश आया और उसने खुद से सवाल किया कि उसके मन में अपने जीजाजी के लिए ऐसे विचार क्यों आ रहे हैं।