{"vars":{"id": "106882:4612"}}

शादी शुदा लड़कियों के लिए ही बनी है ये वेब सीरीज, इसमें हुई है बोल्ड सीन की बारिश

 

web series hot scenes: सिर्फ शादीशुदा पुरुष ही देखते हैं ये वेब सीरीज, बोल्ड सीन्स की हुई है बारिश, बंद कमरे में अकेले लें इसके इंटीमेट सीन्स का लुत्फ वेब सीरीज 'तोहफा' दर्शकों के बीच काफी हिट रही थी। अब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यह दर्शकों के बीच तेजी से वायरल भी होने लगा है. इस वेब सीरीज में हॉट सीन्स की भरमार होगी.

वेब सीरीज में हॉट सीन्स की भरमार है

वेब सीरीज 20 जून को स्ट्रीम होगी। ट्रेलर से पता चलता है कि इस बार कहानी ग्रामीण परिवेश पर आधारित है। तो आइए जानें कि ट्रेलर में क्या दिखाया गया है। 'तोहफ़ा' का पहला भाग दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने उसी समय दूसरे भाग की घोषणा की थी।

इस वेब सीरीज के इंटिमेट सीन आपको दीवाना बना देंगे
 

लंबे इंतजार के बाद वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस बार भी कहानी काफी खास और अलग होने वाली है. 'तोहफ़ा' सीरीज़ की कहानी एक ग्रामीण महिला पर आधारित है जिसका पति काम के सिलसिले में दूर शहर में रहता है।

शुरू से लेकर आखिरी तक बोल्ड सीन्स की बरसात हो गई है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर से दूर होने के कारण वह अपनी पत्नी के लिए अपने दोस्त से कुछ उपहार भेजता है. दोस्त अपनी पत्नी को गिफ्ट भी देता है, लेकिन इसके पीछे की कहानी काफी चौंकाने वाली है। वेब सीरीज की कहानी में एक बड़ा मोड़ यह है कि महिला के पति के दोस्त का झुकाव उसकी पत्नी की ओर हो जाता है और दोनों सहमति से एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगते हैं।

इसके बोल्ड और इंटीमेट सीन को अकेले बंद कमरे में देखें

महिला का ससुर भी उसकी हर हरकत पर नजर रख रहा है. हालांकि, बाद में पता चला कि महिला का ससुर भी उसकी ओर आकर्षित है। 'तोहफा 2' वेब सीरीज की कहानी अपने आप में काफी उलझी हुई है, लेकिन अगर आप आगे की कहानी जानना चाहते हैं तो आपको इस वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार करना होगा।