{"vars":{"id": "106882:4612"}}

बारिश में आपके तन-बदन में आग लगा देगी ये वेब सीरीज, देखने से पहले पकड़ लें घर का कोना

 

Hot Web Series: भारी बारिश में आपके शरीर में आग लगा देगी यह वेब सीरीज, देखने से पहले घर का कोना पकड़ लें अगर आप भी किसी बोल्ड वेब सीरीज की तलाश में हैं तो इस वेब सीरीज को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन हैं कि एक्ट्रेस ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं इसमें खुलेआम एक्ट्रेस ने ऐसे सीन दिए हैं कि आप इस वेब सीरीज में ऐसा नहीं कर पाएंगे इसे किसी और के साथ देखें। अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो इस बोल्ड वेब सीरीज को अकेले देखें अगर आपके घर पर कोई नहीं है। आइए आपको बताते हैं कौन सी है ये वेब सीरीज.

1. बोल्ड वेब सीरीज :'सेक्रेड गेम्स'

'सेक्रेड गेम्स' एक सस्पेंस से भरपूर क्राइम ड्रामा है। यह एक सनकी अधिकारी और डाकू के आपस में जुड़े जीवन पर आधारित है। श्रृंखला में कई अंतरंग दृश्य शामिल हैं जो रहस्य और तनाव के बीच पात्रों की भावनाओं और कमजोरियों को प्रकट करते हैं। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको ईयरफोन लगाना होगा।

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बहुत कम समय में अपनी पहचान बना ली है। लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं. सेक्रेड गेम्स का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और इसमें सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने भी अभिनय किया था। वेबसीरीज में कुबरा ने कुकू नाम की एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाया था, जिसके प्यार में नवाज को पागल दिखाया गया था।

2. बोल्ड वेब सीरीज 'गंदी बात'

'गंदी बात' ग्रामीण भारतीय कामुकता के दुस्साहसी और वर्जित हिस्सों से भरी है! प्रत्येक एपिसोड (बोल्ड वेब-सीरीज़) एक ऐसे चरित्र के बारे में एक अलग कहानी बताता है जो सामाजिक अपेक्षाओं और निषिद्ध आवेगों से संघर्ष करता है। 'डर्टी टॉक' में ग्राफिक अंतरंग दृश्य पारस्परिक संबंधों की जटिलता को उजागर करके कहानी को जोड़ते हैं।

इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन हैं कि हर कोई बेकाबू हो जाएगा। भूलकर भी अपने परिवार के साथ न देखें यह वेब सीरीज, नहीं तो हो जाएगा अनर्थ। बोल्डनेस से भरपूर है यह वेब सीरीज, आप देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे बेहद रोमांटिक