{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Urvashi Rautela Cannes Look: पहले क्रोकोडाइल नेकलेस और अब ब्लू लिपस्टिक, उर्वशी रौतेला का कान्स लुक बटोर रहा है सबका ध्यान

 

Khelo Rajsthan; Jaipur: Urvashi Rautela Cannes Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है। बॉलीवुड हसीनाएं रेड कार्पेट पर अपने अंदाज को बरकरार रखे हुए हैं। फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक वायरल हो रहा है. गुरुवार को जहां उर्वशी रौतेला के मैगमच्छ नेकलेस ने सबका ध्यान खींचा, वहीं अब वह ऐश्वर्या की तरह होठों पर ब्लू लिपस्टिक लगाने को लेकर चर्चा बटोर रही हैं.

नीली लिपस्टिक लगाने पर चर्चा

उर्वशी रौतेला इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा थीं। जहां शुक्रवार को उनका लुक चर्चा में रहा। उन्होंने एक ऑफ शोल्डर क्रीम और ब्लू गाउन के साथ एक बड़ा डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। उन्होंने अपने बालों को बन में बांध रखा था। उन्होंने एक ब्रेसलेट भी पेयर किया। हालांकि, उनके नीले होठों ने सबका ध्यान खींच लिया। एक्ट्रेस जब कांस के रेड कार्पेट पर ब्लू लिपस्टिक लगा कर उतरीं तो हर कोई उन्हें घूर रहा था. हालांकि उर्वशी के लुक की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से की जा रही है.

ऐश्वर्या उर्वशी को फ्रेंच मीडिया समझती थीं


कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को फ्रेंच मीडिया ने गलती से ऐश्वर्या राय समझ लिया। पैपराजी का वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पैपराजी उर्वशी को ऐश्वर्या के नाम से पुकारते नजर आ रहे हैं। वीडियो की क्लिप में उर्वशी को बुधवार को 'कैबात्सु' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते हुए दिखाया गया है। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर ऑरेंज कलर का रफल गाउन पहना था। वहां मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया जब भीड़ में से किसी ने 'ऐश्वर्या' चिल्लाया। ऐश्वर्या का नाम सुनते ही उर्वशी रौतेला पलटी और मुस्कुरा दी।