{"vars":{"id": "106882:4612"}}

पहली डेट पर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने कर लिया वो वाला काम ? एक्ट्रेस ने विजय को सच बताने से इनकार कर दिया

 

Tamannah Bhatia Vijay Varma First Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों जल्द ही वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में साथ नजर आएंगे दोनों हर दिन फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

क्या पहली डेट पर अंतरंग हैं तमन्ना भाटिया?

हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया। एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह पहली डेट पर किसी के साथ इंटीमेट हुई हैं? इसके जवाब में तमन्ना ने साफ इनकार कर दिया. इस बीच, विजय वर्मा ने तमन्ना की पहली डेट पर अंतरंग होने की सच्चाई का खुलासा किया।
 

सच कहा विजय वर्मा ने

NEWS18 को दिए एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी पहली डेट पर सेक्स किया था. इस सवाल का जवाब देते हुए तमन्ना ने साफ इनकार कर दिया. तो वहीं विजय वर्मा इसकी सच्चाई बताते हैं, हो सकता है उन्होंने बताई हो। इस बीच, विजय वर्मा ने कबूल किया, "मुझे अवश्य करना चाहिए।" निर्देशक सुजॉय ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ''इतने भाग्यशाली नहीं'' यह सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

लस्ट स्टोरीज़ रिलीज़ हुई

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लस्ट स्टोरीज़ 2 आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई है। सीरीज में दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, उन्होंने सीरीज के लिए 18 साल पुराने नो किसिंग रूल को तोड़ दिया है और विजय पहले एक्टर होंगे जिनके साथ वह ऑनस्क्रीन किस करेंगी।