{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Vinod Mehra : ओ तेरी" बॉलीवुड के अभिनेता 4 शादियां करके भी तरसता रहा एक लड़की पर..

Vinod Mehra : ओ तेरी" बॉलीवुड के अभिनेता 4 शादियां करके भी तरसता रहा एक लड़की पर..
 

Khelo Rajsthan; Jaipur:  बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हुए हैं जिनकी जिंदगी पर्दे पर तो काफी खुशहाल रही है लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा कुछ न कुछ तलाश में ही बीतती रही है। जो पर्दे पर बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम करने को तैयार थे, लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा प्यार से कोसों दूर रही। आज हम ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने महज 10 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

एक नायक के रूप में उनका नाम अपने समय के सबसे सफल नायकों में याद किया जाता था। तत्कालीन हिट अभिनेत्री रेखा और बिंदी गोस्वामी के साथ भी उनका अफेयर था। हम इस लेख में बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा की। विनोद मेहरा (Vinod Mehra) पर्दे पर जितने सफल रहे, असल जिंदगी में भी उतने ही सफल रहे.

रेखा के साथ विनोद मेहरा का नाम जुड़ा। इसके साथ ही यह अफवाह भी उड़ी कि उन्होंने रेखा से शादी कर ली है। लेकिन दोनों में से किसी ने कभी भी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की है। उधर, उनके परिवार ने विनोद मेहरा की शादी करा दी। उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली।

वही विनोद मेहरा (Vinod Mehra) को एक और एक्ट्रेस बिंदी गोस्वामी मनीराम से प्यार हो गया. मीडिया में ऐसी खबरें भी आई थीं कि विनोद मेहरा को विद्या गोस्वामी से प्यार हो गया है और उन्होंने उनसे शादी कर ली है। लेकिन दूसरी पत्नी से झगड़े के बाद बिंदी गोस्वामी ने विनोद मेहरा से भी रिश्ता तोड़ लिया। फिर विनोद मेहरा ने किरण नाम की तीसरी लड़की से शादी की। लोगों को लगा कि उनके जीवन से अकेलापन दूर हो गया है। लेकिन उनका साथ सिर्फ 2 साल ही चला.इस शादी के 2 साल बाद विनोद मेहरा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

विनोद मेहरा की बात करें तो विनोद मेहरा अपने जमाने के सुपरस्टार हुआ करते थे. अमिताभ बच्चन विनोद खन्ना जैसे लंबे और हैंडसम अभिनेताओं के बीच अपने अभिनय से विनोद ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। विनोद मेहरा ने दर्जनों हिट फिल्में दी थीं, उनके करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में हुई थी।