Khelorajasthan

इंडियन मार्केट में नजर् आएगी अमेरिकी E-बाईक, डिजिटल फिचर्स के साथ जाने कीमत 

 
EICMA 2023 Zero S Edition:

EICMA 2023 Zero S Edition: अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक बाइक EICMA 2023 के Zero S एडिशन ने भारतीय बाजार में पूरी तरह से धूम मचा दी है। जी हां, बहुत जल्द यह शानदार मॉडल भारतीय बाइक बाजार में अपनी एंट्री करने जा रहा है।

इस नए मॉडल में ग्राहकों को एलईडी लाइटिंग और टैंक के आकार में किए गए बदलावों को देखने का मौका मिलेगा। इस बाइक की रेंज स्पीड और मोटर पर ज्यादा काम किया गया है। बाइक प्रेमी इस मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको इस अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक बाइक की खूबियां और इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में बताते हैं।

EICMA 2023 जीरो एस एडिशन रेंज
हां बाइक दुनिया भर के बाजारों में तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल भारतीय बाजार में भी काफी लोकप्रिय होगा। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको शानदार 14.4 kWh की बैटरी दे रहा है। इसके अलावा, यह बाइक आपको 248 किलोमीटर की सामान्य रेंज देती है। वहीं अगर हम इसकी हाईवे स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 112 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार स्पीड देखने को मिलने वाली है। अपनी स्पीड के लिए इलेक्ट्रॉनिक बाइक मार्केट में यह लोगों को काफी पसंद आ रही है।

अवश्य पढ़ें

KTM की रफ्तार धीमी करने आ गई यामाहा MT-15, नए लुक और एडवांस फीचर्स से देगी मात
Xiaomi ने तोड़ा बिक्री का नया रिकॉर्ड, 10 दिन में बेचे 14 लाख से ज्यादा फोन, जानें क्या है खास?
अद्भुत चार्जिंग सुविधाएँ उपलब्ध हैं
वहीं, अगर इसके बैटरी बैकअप और चार्जिंग स्पीड की बात करें तो यह भी किसी से पीछे नहीं है। अमेरिकन बाइक कंपनी का दावा है कि इस बाइक की बैटरी 1.5 घंटे में 95% तक चार्ज हो जाती है। इतना ही नहीं, इस मॉडल में कंपनी आपको डबल चार्ज की सुविधा भी दे रही है। जिससे आप दो फास्ट चार्जर की मदद से इसकी बैटरी को और भी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। एक बार फुल चार्ज होने पर आप इलेक्ट्रॉनिक बाइक के इस मॉडल को लंबी यात्रा पर ले जा सकते हैं।

यह भारतीय बाजार में कब लॉन्च होगा
चूंकि कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है, इसलिए भारत के लोग इस खबर से काफी खुश हैं। लेकिन आपको बता दें, कंपनी ने अभी तक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। अनुमान है कि इलेक्ट्रॉनिक बाइक का यह लग्जरी मॉडल बाजार में लॉन्च किया जाएगा