Khelorajasthan

बड़े डिस्काउंट के साथ मार्केट मे नजर आया Oppo F23 5G, मिलेगा 32MP फ्रंट कैमरा

 
Oppo F23 5G :

Oppo F23 5G : ओप्पो के फोन बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। मार्केट में ओप्पो के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिलेंगे। ओप्पो के डिवाइस दमदार फीचर्स से लैस हैं। ओप्पो के स्मार्टफोन लड़कियों को काफी पसंद आते हैं।

अगर आप ऐसे फोन की तलाश में हैं जिसमें बड़ी बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और शानदार फ्रंट कैमरा हो तो आपके लिए अच्छी खबर है। ओप्पो F23 5G हैंडसेट फिलहाल काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

ओप्पो का यह फोन भारी डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। कंपनी का यह फोन 64MP रियर कैमरा, 32MP कैमरा सेंसर और 5000mAh बैटरी के साथ आता है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप इसे सस्ते दाम में कैसे खरीद सकते हैं:-

ओप्पो F23 5G पर बंपर डिस्काउंट
ओप्पो फोन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 6,000 रुपये तक की छूट के साथ 22,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन की वास्तविक कीमत ₹28,999 है, फोन को 20% तक की छूट के साथ बेचा जा रहा है।

यह कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। अगर यह कीमत ज्यादा लगती है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है फोन की कीमत और भी कम की जा सकती है। अगर आपके पास एसबीआई क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10% तक की छूट मिलेगी।

आप इसे ₹7,667 प्रति माह नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं। इस तरह आप पर एक ही समय में बहुत अधिक बोझ नहीं पड़ेगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर आपको 5% कैशबैक मिल रहा है।

गौर करने वाली बात है कि हैंडसेट पर 17,200 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। हालांकि, इतना डिस्काउंट आपको तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल भी लेटेस्ट हो।

ओप्पो F23 5G के फीचर्स

स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 13 आधारित ColorOS पर चलता है

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा है।

वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा है। OPPO F23 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच का बड़ा डिस्प्ले है।