Khelorajasthan

मार्केट मे तहलका मचाने आ गई SUV Toyota Hyryder, सिर्फ 1 लाख मे ले आए घर 

 
Toyota Urban Cruiser Hyryder

Toyota Urban Cruiser Hyryder: भारतीय कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आपको मारुति सुजुकी से लेकर टाटा, हुंडई और टोयोटा जैसी कंपनियों की कई एसयूवी देखने को मिलेंगी। टोयोटा की बात करें तो कंपनी की एसयूवी टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर अपने आकर्षक लुक के लिए बाजार में लोकप्रिय है। इसका इंजन काफी पावरफुल है और आईटीकेवी का माइलेज भी काफी जबरदस्त है।

कंपनी ने अपनी एसयूवी का निर्माण उन्नत तकनीक का उपयोग करके किया है और इसके बेस मॉडल को 10,86,000 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। हालांकि ऑन रोड यह एसयूवी 12,54,345 रुपये में मिल रही है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। लेकिन 12.54 लाख रुपये का कोई बजट नहीं है. तो आप इसे 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर भी प्राप्त कर सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने इस पर आकर्षक फाइनेंस प्लान दिया है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर कंपनी की सबसे बेहतरीन एसयूवी में से एक है। बेस मॉडल पर बैंक ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक 11,54,345 रुपये का लोन ऑफर करता है। फिर आप कंपनी को 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे खरीद सकते हैं। अगर बैंक से मिलने वाले लोन की बात करें तो बैंक इस एसयूवी पर 9.8 फीसदी की सालाना ब्याज दर और 5 साल या 60 महीने की अवधि के लिए लोन देता है और इसे हर साल 24,413 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होता है। महीना।

कंपनी की दमदार एसयूवी टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर दो इंजन विकल्प के साथ आती है। जिसमें पहला 1.5-लीटर माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम और दूसरा 1.5-लीटर स्ट्रांग हाइब्रिड सिस्टम शामिल है। इसके दोनों इंजन के साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन का विकल्प देती है। इसके 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट के माइलेज की बात करें तो इसका ARAI-सर्टिफाइड माइलेज 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर है।